आये थे मुसलमानों को मार कर सांप्रदायिक हिंसा भड़काने, उल्टा सिखों ने दौड़ा दौड़ा कर पिटाई कर दी - Banke Bihari Ki Khabariya

Hot

Saturday 21 October 2017

आये थे मुसलमानों को मार कर सांप्रदायिक हिंसा भड़काने, उल्टा सिखों ने दौड़ा दौड़ा कर पिटाई कर दी

इन दिनों चुनाव में वोट बैंक की राजनीति और बीजीपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के स्कैम जैसे कई बड़े मामलों पर से देश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए रूलिंग पार्टी कभी ताज महल तोड़ने जैसे विवादित बयान जानबूझ कर दे रही है तो कभी धर्म के नाम पर सांप्रदायिक हिंसा भड़का की पूरी कोशिश कर रही है. पंजाब में शिवसेना और संघ कार्यकर्ताओं ने अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय  के लोगों के साथ हिंसा करने की पूरी योजना बनाई थी. लेकिन अल्पसंख्यक सिखों ने बीच में आकर उनके मंसूबों को पूरी तरह विफल कर दिया. वीडियो में शिवसेना और संघ कार्यकर्ता गुंडागर्दी करते साफ देखे जा रहे हैं. पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा कर ये लोग खुद को देश भक्त और भारतीय मुसलमानों को देशद्रोही साबित करने की कोशिश कर रहे हैं.
loading...
काश ये लोग इतने ही जोश के साथ बॉर्डर कर तैनात हो जाते तो मोदी राज में देश की रक्षा करने वाले वीर जवानों की मौत के आंकड़ों में इज़ाफ़ा न होता. काश ये लोग इतनी ही जोश से आर्मी पेंशन के समर्थन में पीएम मोदी के विरोध में खड़े हो जाते तो वन रैंक वन पेंशन में न इतना समय लगता और न ही रिटायर जवानों को इतनी तकलीफें झेलनी पड़ती. काश इन लोगों को तब इतना गुस्सा आया होता जब सेना में भी इनके जैसे मनुवादी दलित और पिछड़ी जाती के जवानों के साथ भेदभाव कर रहे थे. काश इनका गुस्सा उस वक्त फूटा होता जब घटिया खान-पान को लेकर सीमा पर कठोर मौसम में भी देश की रक्षा के लिए तैनात जवान तेज बहादुर यादव ने आवाज़ उठाई थी, तो आज उस जवान की नौकरी न जाती. देशभक्ति के इस जुमले को हमें बड़ी गंभीरता से समझना होगा और जुमलेबाजों को देश के असली गद्दारों की सूची में डालना ही होगा. वरना वो दिन भी जल्द देखने को मिलेगा जब देश को बाहरी ताकतें नहीं बल्कि भीतरी  जुमलेबाज और देशभक्ति के नाम पर नौटंकी करने वाली ताकतें बर्बाद कर के रख देंगी.

Watch Videos



Watch this Video

No comments:

Post a Comment